मालवा के प्रसिद्ध संत कथावाचक मानस बापू के मुखारविंद से मप्र के ज्योतिर्लिंग ओंकारेश्वर में 08 दिवसीय संगीतमय शिव महापुराण की कथा का होंने जा रहा आयोजन….. माँ नर्मदा ओर समस्त शिवभक्त समिति ने जारी की अपील लेवे धर्म लाभ….

पेटलावद से हरिश राठौड़ की रिपोर्ट

पेटलावद ।श्रावण मास में शिव महापुराण की कथा के श्रवण का बड़ा महत्व बताया गया है ।पेटलावद में नीलकंठेश्वर महादेव मंदिर पर पण्डित प्रफुल्ल शुक्ला के द्वरा तो इंदौर में विश्व प्रशिद्ध पण्डित प्रदीप मिश्रा के मुखारविंद से शिव महापुराण की कथा हजारों लाखों भक्त श्रवण कर रहे है । वही अधिकांश शहरों में शिव मंदिरों में शिव महापुराण की कथा इन दिनों सुनी और सुनाई जा रहीं है।

*मालवांचल के प्रसिद्ध सन्त कथा वाचक मानस बापू*

इसी क्रम में मालवा प्रांत के प्रसिद्ध सन्त ओर कथावाचक पण्डित धनराज पुरोहित बदनावर जो कि मालवांचल में *मानस बापू* के नाम से विख्यात हे के मुखारविंद से मप्र के प्रशिद्ध ओर 12 ज्योतिलिंगो में से एक ओंकारेश्वर में 08 दिवसीय संगीतमय शिवमहापुराण की कथा का आयोजन होने जा रहा है।

*08 दिवस तक चलेगी यहां कथा*

आयोजनकर्ता माँ नर्मदा ओर समस्त शिवभक्त के सानिध्य ओर व्यवस्थापन में यह कथा आगामी 02 अगस्त प्रारम्भ होकर 08 अगस्त सोमवार को सम्पूर्ण होगी। ओंकारेश्वर के प्रशिद्ध ब्रह्मपुरी, दिव्यज्योति ,क्षत्रियसे राजपूत धर्मशाला नर्मदा तट पर यह कथा प्रतिदिन दोपहर 12 से 03 बजे तक इस कथा का आयोजन होगा।

*समिति ने की अपील भक्त लेवे धर्म लाभ*

आयोजन समिति माँ नर्मदा ओर समस्त शिवभक्त ने सभी धर्म प्रेमी जनता और भक्तो से इस संगीतमय शिव महापुराण की कथा का श्रवण करने और धर्म लाभ लेने की अपील कि हे।

 

Add a Comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!