रमेश सोलंकी अध्य्क्ष तो देवक़ूवर( दुर्गाबेन )पडियार बनी उपाध्यक्ष… भाजपा का विजय रथ जारी पेटलावद जनपद पंचायत पर इस बार फिर से कब्जा….

पेटलावद से हरिश राठौड़ की रिपोर्ट

पेटलावद.।बुधवार को पेटलावद जनपद अध्यक्ष ओर उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव प्रक्रिया सम्पन्न हुई, जिसमे भाजपा ने अध्यक्ष पद पर अपना कब्जा किया। निर्वाचन की कार्यवाही से पूर्व निर्वाचन अधिकारी के द्वारा समस्त नवनिर्वाचित सदस्यों को निर्वाचन की सूचना जारी की गई थी। सुबह 11 बजे पेटलावद जनपद पंचायत कार्यालय में चुनाव की प्रक्रिया प्रारम्भ की गई। कुल 25 वोटों में भाजपा के रमेश सोलंकी को 18 वोट मिले जबकि कांग्रेस उम्मीदवार नारायण ताड को मात्र 6 वोटों ही प्राप्त हुए। 1 वोट रिजेक्ट हुआ। उपाध्यक्ष दुर्गा पडियार बनी।

*नेताओं ओर कार्यकर्ताओ ने मनाया जश्न*

चुनाव परिणाम को जानने के लिए सुबह से ही जनपद कार्यालय के बाहर लोगो की भारी भीड़ जमा होना शुरू हो गयी थी, दोपहर 3 बजे भाजपा के पक्ष में परिणाम आने से विजय जुलूस निकाला गया ,एक दूसरे को मिठाई खिलाई और जमकर आतिशबाजी की गई। भाजपा कार्यकर्ताओं को जैसे ही जीत की सूचना मिली तो रंग -गुलाल उड़ाकर खुशी का इजहार किया।

*कड़ी सुरक्षा में मुस्तेद पुलिस, और रिटर्निंग अधिकारी ने दिया प्रमाण पत्र*

जीत के बाद रिटर्निंग अधिकारी शिशिर गेमावत ने निर्वाचित अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को प्रमाण पत्र प्रदान किये। इस अवसर पर सीईओ अमित व्यास, तहसीलदार जगदीश वर्मा, नायब तहसीलदार अशोक चौहान, परवीन अंसारी आदि अधिकारी और कर्मचारि मौजूद थे। वही चुनाव के पूर्व जनपद से लेकर तहसील कार्यालय तक सुबह से एसडीओपी सोनु डावर ओर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह गड़रिया के द्वरा व्यवस्था सम्भालते हुई चारो तरफ बेरिकेड्स लगा दिये थे और कड़ी सुरक्षा में जनपद हाल मे उक्त चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हुए।उल्लेखनीय है कि पिछली बार भी पेटलावद जनपद पर भाजपा का कब्जा था और इस बार भी भाजपा ने जनपद पंचायत पर अपना कब्जा जमाया।

 

Add a Comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!