पुलिस की बुजुर्ग से बर्बरता…..लात, घूंसे और बेल्ट से पीटा, घसीटा….प्लेटफॉर्म के पाथ-वे से उल्टा लटका दिया, सस्पेंड……

मध्य प्रदेश के जबलपुर रेलवे स्टेशन पर एक बुजुर्ग के साथ पुलिसकर्मी की बर्बरता का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग के साथ एक व्यक्ति किसी बात पर गाली-गलौज कर रहा था जिसकी शिकायत उसने प्लेटफॉर्म पर खड़े पुलिसकर्मी से की। जिसके बाद पुलिस वाले ने बुजुर्ग को लात-घूंसों और बेल्ट से बुरी तरह पीटा।

पुलिसकर्मी की पहचान कॉन्स्टेबल अनंत शर्मा के रूप में हुई है। वह रीवा के लौर थाना में पदस्थ है। वीडियो की पुष्टि होते ही SP नवनीत भसीन ने उसे सस्पेंड कर दिया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले पुलिसकर्मी बुजुर्ग को धक्का देकर प्लेटफॉर्म पर पटक देता है। इसके बाद उस पर हाथ चलाता है। फिर बुजुर्ग के चेहरे पर जूता पहना पुलिसकर्मी पैर चलाता है।

पुलिसकर्मी की हैवानियत यहीं खत्म नहीं होती है। इतना सब कुछ करने के बाद पुलिसकर्मी बुजुर्ग के दोनों पैर पकड़कर घसीटता हुआ दूसरे प्लेटफॉर्म पर ले जाता है और रेल लाइन की ओर पीठ के बल शरीर का आधा हिस्सा लटका देता है। फिर बुजुर्ग के दोनों पैर फैलाकर उसके प्राइवेट पार्ट पर पैर से मारता है।

ट्रेन में बैठे यात्री ने बनाया वीडियो…..

पिटाई के दौरान ट्रेन में बैठे एक यात्री ने इसका वीडियो बना लिया। GRP का कहना है कि वीडियो सामने आने के बाद स्टेशन पर वेंडरों से बात की गई। वेंडरों ने घटना की पुष्टि की है। घटना गुरुवार की बताई जा रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मदद मांगी तो पीटने लगा पुलिसवाला…..

वीडियो फुटेज की मदद से पीड़ित बुजुर्ग की पहचान की गई। उन्होंने बताया कि उनका नाम गोपाल प्रसाद है। वे करेली, जिला नरसिंहपुर के रहने वाले हैं। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति मुझे गाली दे रहा था, जिसकी शिकायत पुलिस वाले (मारने वाले) से की, तो वह मुझे ही मारने लगा। मैं उस पुलिस वाले को नहीं जानता।

 

 

Add a Comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!