पेटलावद में कांग्रेसियों ने मनाया जीत का जश्न…. भाजपा में जीत के बाद हार का जिम्मेदार कौन? चर्चाओं का दौर जारी….

पेटलावद से हरिश राठौड़ की रिपोर्ट :-पेटलावद ।शुक्रवार को झाबुआ कलेक्टर कार्यालय में जिला पंचायत अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष का निर्वाचन संपन्न हुआ
।जिसमें जिला पंचायत अध्यक्ष ओर उपाध्यक्ष के पद पर कांग्रेस ने बाजी मारी ओर वर्षो पुरानी जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर फिर से अपना कब्जा बरकरार रखते हुये भाजपा पार्टी के सारे प्रयासों ओर अटकलों पर एकजुट होकर विराम लगा दिया। इन पदों में सोनल जसवंत भावर अध्यक्ष निर्वाचित हुई तो अकमल मालू डामोर उपाध्यक्ष पद के लिए चुने गए ।

*कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न*

जिला पंचायत पर कांग्रेस के अध्यक्ष उपाध्यक्ष पद पर निर्वाचित होने की खुशी में पेटलावद के नया बस स्टैंड पर कांग्रेसी पदाधिकारीयो ओर कार्यकर्ताओं के द्वारा एकजुट होकर हर्ष व्यक्त किया। और जोरदार आतिशबाजी करते हुए एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर मिठाई खिलाई पेटलावद के कार्यकर्ताओं ने जिला पंचायत पर अपना कांग्रेस पार्टी का कब्जा होने पर जीत का जोरदार जश्न मनाया ।

इस अवसर पर मनालाल हाम्मद, विक्रम चावड़ा, भरत मुलेवा, देवा मेड़ा, जगदीश जानी,जावेद लोधी, प्रभात श्रीवास्तव, कैलाश चौधरी, पप्पू पडियार, सहित सेकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद थे।

*हार के लिये कौन जिम्मेदार*

वही भारतीय जनता पार्टी के पधाधिकारी ओर कार्यकर्ता जहाँ पेटलावद ,,थांदला , और राणापुर झाबुआ की जनपद सीटों पर दो दिन पूर्व भाजपा का परचम लहराने ओर भाजपा समर्थित उमीदवार को अध्य्क्ष बनने पर भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता जीत का श्रेय लेने के लिए होड़ मचा रहे थे । ओर जमकर सोसल मीडिया पर पोस्ट की जा रही थी । वही शुक्रवार को जिला पंचायत की सीट पर कांग्रेस का कब्जा होने और भाजपा की हार होने के बाद इस हार के लिए भी कौन जिम्मेदार है? इस बात की चर्चाएं और चौराहों पर जारी है नगर में लोग चुटकियां ले रहे है कि इस हार का जिम्मेदार कौन?

 

Add a Comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!